Ticker

6/recent/ticker-posts

मैं बस, तेरा होना चाहता हूँ - Romantic Poetry in hindi

तेरा होना चाहता हूँ 

Romantic Poetry in Hindi for love
                                                      
तेरे दिल में जो जलता रहे,
वो चिराग होना चाहता हूँ ।
कल तक था बर्बाद,
अब आबाद होना चाहता हूँ ।।

ऐ रूपवती ! तेरे यौवन का,
मैं श्रृंगार होना चाहता हूँ ।
तेरे नयनों का काजल,
प्रेम पुकार होना चाहता हूँ ।

परिणय हमारे सांसो का,
अनमोल कहानी कहता है ।
जो प्रलय तक न कम हो,
वो तेरा प्यार होना चाहता हूँ ।।

तेरे, रसवंती होठो का मैं,
हर गीत होना चाहता हूँ ।
सुबह - शाम जो साथ रहे,
वो मीत होना चाहता हूं ।।

तेरी बाहों से जो लिपटा रहे,
वो रेशमी चुनर होना चाहता हूँ ।
तूँ जो देखे पूनम रातों में ,
वो सपना सुंदर होना चाहता हूँ ।।

चाहता हूँ तुझे मैं ,
मानता हूँ अपनी चाहत ।
दिलमें बसा के तुझको,
तेरे हर दर्द सहना चाहता हूँ ।।

मैं बस, तेरा होना चाहता हूँ.......

        © कवि आशीष उपाध्याय " एकाकी "

Reactions

Post a Comment

2 Comments

  1. आशीष जी क्या मैं इस कविता पर वीडियो बना सकता हूं? यदि आपको कोई आपत्ति न हो तो।

    ReplyDelete
  2. Sorry Bhaija ji...is poem par video ban chuka hai..Jo YouTube par upload ho chuka hai !!

    ReplyDelete

Please do not enter any spam link in the comment box.

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)