Ticker

6/recent/ticker-posts

मैं तुमसे प्यार करता हूँ - Romantic poetry in hindi

    मैं तुमसे प्यार करता हूँ | 

Romantic poetry in hindi, romantic poetry in hindi for girlfriend, propose poem for girlfriend in hindi,poem for girlfriend, मैं तुमसे प्यार करता हूँ
Romantic poem in hindi


तेरी हर बात को नितदिन,
मैं पल -पल याद करता हूँ ,
मेरा दिल कहता है,कह दूँ ,
मैं तुमसे प्यार करता हूँ |


छुपा के रखता हूँ, तस्वीर,
कभी भी कुछ न कहता हूँ ।
तेरी तस्वीर से कहता हूँ ,
मैं तुमसे प्यार करता हूँ |


तेरे सपनों को संजोए दिल में,
मैं सारी रात जगता हूँ ।
कसम से कहता हूँ प्रिये,
मैं तुमसे प्यार करता हूँ |


कभी तूं आएगी मिलने,
यही सबसे मैं कहता हूँ ।
अब तो लोगों को भी मैं,
कुछ पागल सा दिखता हूँ ।


अरे ! इक बार तो सुन ले,
मैं तुमसे प्यार करता हूँ |


© कवि आशीष उपाध्याय "एकाकी"
Reactions

Post a Comment

0 Comments